नई दिल्ली: कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तंज के बाद से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में पोस्टर वार शुरू हो गया. पीएम नरेंद्र मोदी के तंज पर इलाहाबाद के एक युवा नेता की ओर से एक विवादित पोस्टर जारी किया गया है, इस पोस्टर में पीएम मोदी को दुर्योधन बताया गया है. कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इस पोस्टर में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी को द्रोपदी, अमित शाह, किरण रिजिजू, पीएम नरेंद्र मोदी को कौरव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कृष्ण के अवतार में दिखाया गया है. केवल इतना ही नहीं, कांग्रेस नेताओं द्वारा जारी इस पोस्टर में सोनिया गांधी,ॉ प्रमोद तिवारी की फोटो भी मौजूद है.

सोशल मीडिया पर तो पोस्टर वायरल हो ही गया लेकिन अब ये मीडिया की सुर्खियों भी बटोर रहा है. गौरतलब है कि 7 फरवरी 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में अभिभाषण दे रहे थे और इसी दौरान विपक्ष नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. वहां मौजूद कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी हंसने लगीं, जिसके बाद सभापति वेंकैया नायडू ने इस बात पर नाराजगी जाहिर करते हुए पीएम मोदी को रोका और रेणुका चौधरी से कहा कि- ये व्यवहार संसदीय नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि ‘सभापति जी, मेरी प्रार्थना है आप रेणुका जी को कुछ न कहें, रामायण सीरियल के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनी है.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बात को सुनने के बाद राज्यसभा में हंसी गूंज उठी थी.

पीएम नरेंद्र मोदी पर रेणुका चौधरी का हमला, कहा- हंसी पर नहीं लगता GST, किसी की इजाजत नहीं लूंगी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App