नई दिल्ली, राहुल गाँधी का पब वाला वीडियो सामने आने के बाद भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है. इस वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर खूब निशाना साधा है वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने बचाव में कहा है कि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है. इतना ही नहीं कांग्रेस ने पलटवार करते हुए भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर की फोटो भी शेयर कर दी है, इस तस्वीर में जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल लिए नजर आ रहे हैं.

क्या है राहुल गाँधी की वायरल वीडियो का सच?

दरअसल, राहुल गांधी इस समय नेपाल दौरे पर हैं, ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वे काठमांडू के नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर कांग्रेस का कहना है कि राहुल गाँधी अपने दोस्त की शादी में गए हैं, और ये उनका निजी दौरा है तो उनके नाइटक्लब में जाने में गलती क्या है, अब तक इस देश में अपने दोस्त की शादी में जाना या नाइटक्लब में जाना कोई अपराध नहीं है. लेकिन, राहुल के इस वीडियो पर भाजपा हमलावर हो गई है, भाजपा लगातार राहुल गाँधी पर निशाना साध रही है. ऐसे में, कांग्रेस नेता और सांसद मणिकम टैगोर ने एक फोटो शेयर की, जिसमें प्रकाश जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल के साथ नजर आ रहे हैं.

भाजपा-कांग्रेस आई आमने-सामने

राहुल गाँधी के इस वीडियो को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है. दोनों दल एक दुसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब इस देश के लिए कोई नई बात नहीं है.”
वहीं, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए लिखा, “राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, ये उनका निजी मामला है. लेकिन जब, राजस्थान में इस तरह हिंसा हो रही है, तब उसपर चिंता व्यक्त करने की बजाय राहुल पार्टी कर रहे हैं.”

कांग्रेस का पलटवार

एक ओर जहाँ, भाजपा राहुल गाँधी के वीडियो पर निशाना साध रही है तो वहीं, दूसरी और तेलंगाना कांग्रेस ने पलटवार करते हुए भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर की फोटो भी शेयर कर दी है, इस तस्वीर में जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल लिए नजर आ रहे हैं.’

 

 

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर