Monday, August 15, 2022

PM मोदी से मिली CM ममता बनर्जी! 45 मिनट तक हुई बातचीत, मांगे 100,968.44 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, दिल्ली में आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई, इस दौरान दोनों के बीच 45 मिनट तक बातचीत हुई. इस मुलाक़ात के दौरान ममता ने पीएम मोदी से केंद्र सरकार की ओर पश्चिम बंगाल के लिए अलग-अलग योजनाओं के लिए बकाया 100,968.44 करोड़ रुपये की मांग की. पीएम से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी उनके आवास से रवाना हो गईं, अब पीएम और ममता की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कुछ लोग इसे राजनीतिक सेटिंग बता रहे हैं तो कुछ लोग शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी की कार्रवाई का डर बता रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने दीदी पर निशाना साधते हुए कहा, टीएमसी के टॉप लीडर्स के खिलाफ सीबीआई और ईडी की कार्रवाई के बीच ममता बनर्जी का दिल्ली दौरा मैच फिक्सिंग का हिस्सा है.

तथागत रॉय ने क्या कहा ?

तथागत रॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोलकाता ‘सेटिंग’ की आशंका से त्रस्त है, इसका मतलब है कि पीएम मोदी और ममता के बीच एक गोपनीय समझौता है, जिससे तृणमूल के चोर और/या भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्यारे छूट जाएंगे, इसलिए आप कृपया हमें आश्वस्त करें कि ऐसी कोई ‘सेटिंग’ नहीं होगी.” साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ को अपने इस ट्वीट में टैग भी किया है.

सीएम ममता की आज पीएम और राष्ट्रपति से मुलाकात

दरसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने आज शुक्रवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की. वहीं, मुख्यमंत्री ममता सात अगस्त को नीति आयोग की बैठक में भी शामिल होंगी. उन्होंने कहा कि शनिवार को डीएमके, टीआरएस और आम आदमी पार्टी जैसे गैर-कांग्रेसी विपक्षी नेताओं के साथ बैठक भी होने वाली है, इस बैठक के लिए ममता के साथ उनके भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी दिल्ली आए हैं.

Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी बोले- आज हिंदुस्तान का कोई भी संस्थान स्वतंत्र नहीं, सब RSS के नियंत्रण में है

Latest news