Wednesday, September 28, 2022

CM Channi on PM Security Breach: CM चन्नी ने पेश की सफाई, कहा- पीएम के वापस जाने का खेद है

CM Channi on PM Security Breach

पंजाब. CM Channi on PM Security Breach:  पंजाब के फ़िरोज़पुर में आज प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. इसपर अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि पीएम के वापस जाने का खेद है. 

PM की सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक- चन्नी

आज फिरोजपुर में पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर पंजाब के सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम ने आखिरी समय पर सड़क मार्ग से जाने की योजना बनाई थी फिर भी हमारी ओर से पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. मैंने खुद देर रात तक उनकी सुरक्षा के सारे इंतज़ाम देखे थे. मुझे पीएम के यहाँ से वापस जाने का खेद है. पीएम को हेलीकॉप्टर से आना था लेकिन अंतिम समय में उन्होंने सड़क मार्ग से आने की योजना बनाई. हम अपने पीएम का सम्मान करते हैं, अगर उनकी सुरक्षा में कोई चूक हुई है तो हम इसकी जाँच करवाएंगे.

चन्नी ने दी सफाई

पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि पीएम का पल-पल का कार्यक्रम हमारे पास था. रास्ता रोकने वाले प्रदर्शनकारी अचानक आ गए इस बात की हमें कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि, इनके प्रदर्शन से पीएम की सुरक्षा का कोई खतरा नहीं था क्योंकि इनका प्रदर्शन शांतिपूर्वक था. हमने पहले भी पीएमओ को खराब मौसम की स्थिति और विरोध को देखते हुए दौरा रोकने का आग्रह किया था. यहाँ से पीएम के वापस जाने का मुझे बहुत खेद है. उन्होंने यह भी कहा कि हम अपने किसानों पर लाठी-गोली नहीं चलवा सकते, पीएम को सड़क मार्ग से जाने का दूसरा रुट सुझाया गया था लेकिन उन्होंने वापस लौटने का फैसला किया.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

Latest news