CDS Bipin Rawat Brother Joins BJP:

उत्तराखंड. CDS Bipin Rawat Brother Joins BJP: देश के पहले CDS दिवंगत बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बुधवार को भाजपा में शामिल हुए. उत्तरखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विजय रावत ने बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश के प्रभारी दुष्यंत गौतम और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता हासिल की.

यह पार्टी देश का भला करना चाहती है – विजय रावत (CDS Bipin Rawat Brother Joins BJP)

भाजपा की सदस्यता हासिल करते हुए विजय रावत ने कहा कि भाजपा का काम करने का तरीका सबसे अलग और अच्छा है और यही एक पार्टी है, जो वास्तव में देश का भला करना चाहती है. उन्होंने आगे कहा, ‘भाजपा की सोच भी बहुत अच्छी है.’ विजय रावत ने आगे कहा कि वो बहुत समय से इस पार्टी से जुड़ने की सोचने रहे थे, लेकिन पार्टी से जुड़ने का अवसर उन्हें अब मिला है.

पीएम मोदी को सराहा

विजय रावत ने आगे बताया कि उनके पिता ने भी सेवानिवृत्त होने के बाद भाजपा जॉइन की थी. रावत ने आगे पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि उनकी दूरदृष्टि अद्भुत है, उनकी सोच इस देश को बहुत आगे ले जाने में वाकई कारगर सिद्ध होगी.

CDS को किया याद

विजय रावत को भाजपा की सदस्य्ता दिलाते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने CDS बिपिन रावत को याद करते हुए कहा कि CDS उत्तरखंड का गौरव थे. और उन्हें बेहद ख़ुशी है कि आज CDS के विचारों को आगे बढ़ाने के लिए कर्नल विजय रावत भाजपा में शामिल हुए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Aparna Yadav Joins BJP : मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बीजेपी में शामिल

SHARE