Capt Amarinder Singh:

पंजाब, Capt Amarinder Singh:  पंजाब में विधानसभा चुनाव (Assembly elections 2022) का ऐलान हो चुका है. ऐसे में सारी राजनीतिक पार्टियां लगातार अपना जनाधार मजबूत करने के लिए और चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जमकर तैयारियों के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही हैं. इसी कड़ी में सभी राजनैतकी पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने पार्टी के चुनाव चिह्न पर वोट देने की अपील कर रहे हैं, ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी अपनी पार्टी का चुनाव चिह्न मिल गया है और अब वे इसका प्रचार कर रहे हैं.

अमरिंदर ने ट्वीट कर दी जानकारी

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पार्टी के ट्वीट को शेयर करते हुए अपने पार्टी के चुनाव चिह्न चुने जाने की जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि पंजाब लोक कांग्रेस को ‘हॉकी स्टिक और गेंद’ चुनाव चिह्न आवंटित किया गया है. हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि विधानसभा चुनाव 2022 में कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस क्या कमाल दिखाती है. क्या जनता हॉकी स्टिक और गेंद चुनाव चिह्न को वोट देगी, क्या अमरिंदर की हॉकी कमाल दिखा पाती है या हॉकी कांग्रेस के हाथों तले दब जाती है. ये सारी बातें अब भविष्य के गर्भ में है.

उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि ‘बस गोल करना बाकी है.’ अब ये गोल हो पाता है या नहीं यह तो आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

SHARE