Saturday, December 3, 2022

पेंटिंग विवाद पर बीजेपी का कांग्रेस पर तंज, आम जनता त्रस्त, गांधी परिवार मस्त

नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व मंत्रियों पर दबाव बनाया कि राणा कपूर को 2 करोड़ की पेंटिंग खरीदनी चाहिए. ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में येस बैंक के पूर्व निदेशक राणा कपूर के बयान से साफ होता है कि कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचार के साथ रहा है.

आम जनता त्रस्त,गांधी परिवार मस्त

गौरव भाटिया ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से पूरा देश जानना चाहता है कि आपने दबाव बनाकर पेंटिंग दो करोड़ में बेची या नहीं? उन्होंने यह भी कहा कि उनकी नीति ऐसी है कि आम जनता त्रस्त रहे और कांग्रेस-गांधी परिवार मस्त रहे.

आगे कहा कि प्रियंका 24 घंटे में चुप्पी तोड़ें और देश को सच बताएं, अन्यथा यह स्पष्ट हो जाएगा कि गांधी परिवार भ्रष्टाचार में शामिल है. गौरव ने यह भी कहा कि पूरा गांधी परिवार आज जमानत पर है. पेंटिंग बेचना है बहाना, मकसद है भ्रष्टाचार में नहाना.

हनुमान चालीसा विवाद पर दिया ये बयान

इसके अलावा गौरव भाटिया ने महाराष्ट्र में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र में कोई हनुमान चालीसा का पाठ करता है, तो यह देशद्रोह होगा? अगर कोई पत्रकार निडर होकर काम करे तो क्या राजस्थान में राजद्रोह होगा? वहीं कांग्रेस ने 2019 के घोषणापत्र में देशद्रोह कानून को हटाने की बात कहते हुए कहा था कि इसका दुरूपयोग हो रहा है. कांग्रेस जो देशद्रोह हटाने की बात करती है, एक पत्रकार, एक सांसद और एक विधायक पर देशद्रोह लगाकर इसका दुरुपयोग करती है.

गौरव ने कहा कि बाल ठाकरे आज जहां भी हैं, उन्हें बहुत दुख होगा कि हनुमान चालीसा का इस्तेमाल देशद्रोह के लिए किया जा रहा है. इसके अलावा गौरव ने यह भी कहा कि वह किरीट सोमैया पर हुए हमले की निंदा करते हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

 

Latest news