नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेपाल वीडियो के बाद अब कांग्रेस पार्टी का एक और वीडियो शेयर कर पार्टी पर निशाना साधा है. इस बार भाजपा ने एक पार्टी वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि तमाम मुद्दों से जूझने के बीच कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता पार्टी कर रहे हैं. भाजपा ने INC का नाम ‘आय नीड सेलिब्रेशन एंड पार्टी’ बताते हुए पार्टी पर तंज कसा है.

शहजाद पूनावाला ने शेयर किया वीडियो

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ट्रेनिंग? पार्टी? महाराष्ट्र प्रदेश यूथ कांग्रेस के नए पदाधिकारियों का ये है कैंप, आप वीडियो देखें और गानें सुनें.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘राहुल नेपाल के पब में हैं, तो जूनियर नेता ‘पार्टी ट्रेनिंग’ कैंप में हैं, जैसा राजा वैसी प्रजा, जैसे नेता वैसे फॉलोअर.’ भाजपा नेता ने आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, ‘पार्टी पिट चुकी हैं, लेकिन पार्टी तो यूहीं चलेगी!’ उन्होंने कहा कि पार्टी के काम से ज्यादा बड़ी तो इनकी पार्टी है.

एक अन्य ट्वीट में भी उन्होंने पार्टी पर तंज कसते हुए लिखा, ‘INC = I Need Celebration & Party!’ उन्होंने आगे कहा, ‘जैसा राजा वैसी प्रजा, इसलिए जैसा नेता वैसा फॉलोवर.’ उन्होंने साथ ही एक वीडियो मैसेज भी शेयर किया, जिसमें प्रवक्ता कह रहे हैं, ‘महाराष्ट्र सरकार एक के बाद एक गहरे मुद्दों से जूझ रही है, लोगों पर फर्जी मामले दर्ज किए जा रहे हैं और सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी सरकार भ्रष्टाचार में संलिप्त है लेकिन इन मुद्दों को सुलझाने के बजाए युवा नेता ट्रेनिंग कैंप में पार्टियां कर रहे हैं.’

एक ओर जहाँ भाजपा कांग्रेस पर वार पर वार किए जा रही हैं, वहीं, दूसरी ओर राजस्थान के उदयपुर में शुक्रवार से कांग्रेस का चिंतन शिविर शुरू होनेवाला है.

 

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर