नई दिल्ली: राफेल पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी ने शुक्रवार को जमकर हमला बोला. चीन के रास्ते कैलाश मानसरोवर गए राहुल गांधी पर करारा हमला बोलते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि चीन से राहुल गांधी की इतना मोह क्यों है? राहुल गांधी चीन में किन नेताओं से मिलने वाले हैं? उन्होंने कहा कि राहुल को देश की जनता को जवाब देना होगा कि आखिर वो चीन में किन लोगों से मिलने गए हैं? वहां किस मुद्दे पर किन नेताओं से बात हुई? 

उन्होंने कहा कि डोकलाम मामले में बिना सरकार को बताए राहुल गांधी पूरे परिवार के साथ रात के अंधेरे में चीनी राजदूत के साथ मुलाकात कर रहे थे. मीडिया ने खुलासा किया था फिर भी उनकी पार्टी राहुल और चीनी राजदूत की मुलाता को झुठलाती रही. संबित पात्रा ने राहुल गांधी  के कुछ ट्वीट का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने चीन की तारीफ करते हुए वीडियो पोस्ट की थी. 

संबित पात्रा ने कहा कि जर्मनी में जब राहुल गांधी से डोकलाम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। जब आपको जानकारी नहीं है तो आपने डोकलाम को ‘धोखालाम’ कैसे कहा?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चीन के प्यार में ट्वीट करते हैं. उन्हें चीन पर भरोसा है. राहुल गांधी दुनियाभर में चीन का गुणगान करते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी चीन के प्रवक्ता के तरह बोलते हैं. 

20 सेकेंड लेट होता तो राहुल गांधी का प्लेन क्रैश हो जाता, बच गई कांग्रेस प्रेसिडेंट की जान

कांग्रेस पर बीजेपी का पलटवार- राफेल पर राहुल गांधी के बचकाने आरोप, नोटबंदी से गांधी परिवार का पैसा कागज हो गया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App