रुद्रपुर: उत्तराखंड में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ भाजपा पार्टी ने नोटिस जारी कर दिया है. राजकुमार ठकराल पर दलित महिलाओं के साथ मार-पीट का आरोप है. बीते दिन पुलिस ने भाजपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जिसके बाद पार्टी ने भी उन्हें नोटिस भेज दिया. दरअसल भाजपा ने इस मामले में राजकुमार ठुकराल की महिलाओं के साथ हाथापाई की वीडियो का आधार लेते हुए इसे अनुशासनहीनता माना है.

पार्टी अध्यक्ष अजय भट्ट के निर्देश पर महामंत्री नरेश बंसल ने यह नोटिस जारी किया है. पार्टी के ओर से जारी हुए नोटिस में ठुकराल से 10 दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा है. इसके साथ ही पार्टी ने यह साफ कर दिया है कि अगर राजकुमार ठुकराल का उत्तर संतोषजनक नहीं मिलता है तो पार्टी संविधान के अनुसार कड़ी कार्रवाई करेगी. वहीं विधायक ठुकराल ने इस मामले में कहा है कि वे पार्टी सविंधान के दायरे के भीतर हैं. पार्टी का जो भी आदेश होगा उसका पालन किया जाएगा.

बताते चलें कि रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल पर एक समझौते के दौरान महिलाओं साथ गाली-गलौच और मारपीट के आरोप लगे हैं. यह घटना एक किशोर और किशोरी के घर से भागने के बाद की गई पंचायत के दौरान हुई. इस पूरे मामले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूरे केस की एसएसपी डॉ.सदानंद दाते से रिपोर्ट भी मांगी थी. जिसके बाद अब इनके खिलाफ पार्टी से नोटिस जारी कर दिया गया है.

अहमदाबादः पानी की सप्लाई न होने से नाराज BJP नेता ने शख्स को जड़े थप्पड़, घटना CCTV में कैद

नागालैंड: विधायक बनते ही एनपीएफ विधायकों की मांग, डस्टर नहीं इनोवा चाहिए

पदयात्रा करते हुए 35 हजार किसान नासिक से मुंबई पहुंचे, सोमवार को महाराष्ट्र विधानसभा के घेराव का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App