नई दिल्ली: बीजेपी सरकार में राज्यमंत्री मंत्री और सांसद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कैलाश मानसरोवर से शेयर की गई तस्वीरों पर सवाल उठाते हुए उसे फर्जी बता दिया है. दरअसल कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर गए राहुल गांधी ने बाकी श्रद्धालुओं के साथ फोटो शेयर की जिसपर गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके कहा कि ये फोटो तो फोटोशॉप से बनाई गई है. जो छड़ी राहुल गांधी ने अपने हाथों में पकड़ी है उसकी परछाई कहां है?

दरअसल सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें वो कैंप में मौजूद लोगों के साथ बात करते और साथी श्रद्धालुओं के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. बीजेपी सोशल मीडिया सेल की नेशनल इंचार्ज प्रीति गांधी ने भी ट्वीट कर राहुल गांधी से पूछा कि अगर राहुल गांधी यात्रा पर हैं तो क्या आप इंटरनेट से तस्वीरें डाउनलोड़ करके उसे ट्वीट कर रहे हैं? क्या आप कैलाश मानसरोवर यात्रा पर ही हैं या किसी और जगह पर हैं?

दरअसल ये पूरा मामला तब खड़ा हुआ जब राहुल गांधी ने कैलाश मानसरोवर से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इसपर कुछ लोगों ने कहा कि आप सच में वहां हैं या फिर गूगल से फोटो डाउनलोड़ कर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं? लोग सवाल उठा रहे हैं कि राहुल गांधी खुद की फोटो शेयर करने की बजाय वहां की ऐसी फोटो क्यों शेयर कर रहे हैं जो गूगल पर आसानी से उपलब्ध है.

पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी लगातार कैलाश मानसरोवर के आसपास के प्राकृतिक दृश्य, वहां के झरने और तालाब की फोटो शेयर कर रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि यहां का पानी स्वच्छ और निर्मल है. यहां कोई नफरत नहीं है. ये पानी कोई भी पी सकता है. यही वजह है कि इस पानी की हम भारत में पूजा करते हैं. इससे पहले कैलाश मानसरोवर यात्रा शुरू करने से पहले राहुल गांधी के नॉनवेज खाने को लेकर भी विवाद हुआ था.

राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा फोटो-वीडियो: BJP नेता और ट्रोल आर्मी के सबूत सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष का करारा जवाब

कांग्रेस चीफ राहुल गांधी ने शेयर की कैलाश मानसरोवर यात्रा के Photos और Videos, लिखा- शिव ही सृष्टि हैं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App