अहमदाबादः सोशल मीडिया पर इन दिनों अहमदाबाद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार की घटना के इस वीडियो में अहमदाबाद का एक बीजेपी नेता युवक को थप्पड़ जड़ रहा है. बताया जा रहा है कि पानी की आपूर्ति को लेकर बीजेपी नेता इस शख्स पर इतना भड़क गया कि उसे एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. आरोपी बीजेपी नेता के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग नेता के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी नेता अहमदाबाद की किसी सोसायटी में एक बिल्डिंग में रहता है और वह पानी की सप्लाई को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहा था. देखते ही देखते आपे से बाहर हो चुके बीजेपी नेता ने शख्स को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. बीजेपी नेता की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. खबर लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है या नहीं.

गौरतलब है कि सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेता अक्सर लोगों पर रौब जमाने और मारपीट आदि की इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल का भी एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. दरअसल जिस दिन पीएम नरेंद्र मोदी ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर देश में महिलाओं के सम्मान और समाज में उनकी बराबरी के हक पर भाषण दे रहे थे, ठीक उसके एक दिन बाद उनकी पार्टी का विधायक महिलाओं से सरेआम मारपीट कर रहा था. वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाया और इसे वायरल कर दिया. मामले के तूल पकड़ते ही बीजेपी ने खानापूर्ति के लिए विधायक को एक नोटिस जारी कर दिया. आरोपी विधायक इससे पहले भी मारपीट की कई घटनाओं में शामिल रहा है.

उत्तराखंड में BJP विधायक राजकुमार ठुकराल पर लगा महिला के साथ मारपीट- गाली गलौज का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App