नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों समेत बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ का जबाव ढूंढ ‘मैं भी चौरीदार’ निकाला है. साथ ही चुनावी रणभेरी भी बजा दी है. शनिवार को मैं भी चौकीदार कैंपेन लॉन्च करने के बाद से ही बीजेपी नेताओं ने मैं भी चौकीदार का नारा बुलंद कर दिया है. रविवार को पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया. इसके बाद सभी केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार अमित शाह कर लिया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- जिसने बनाया स्वच्छता को संस्कार…वो है चौकीदार. कहो दिल से #ChowkidarPhirSe.

साइंस एंड टेक्नॉलजी मिनिस्टर डॉ. हर्ष वर्धन ने भी ट्विटर पर अपना नाम चौरीदार डॉ. हर्ष वर्धन करते हुए लिखा- जो भी देश के विकास में ईमानदारी से अपना योगदान देता है, वो देश का चौकीदार है.

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, सुरेश प्रभु, रविशंकर प्रसाद जेपी नड्डा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, बीजेपी नेता मुकुल रॉय समेत कई बीजेपी नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया. गुजरात के सीएम विजय रुपानी समेत और नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा दिया.

मालूम हो कि आगामी 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव होने हैं. 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में लोकसभा की 543 सीटों के लिए मतदान होंगे. बीजेपी, कांग्रेस समेत कई दलों की चुनावी तैयारियां जोरों पर है और लगातार रैलियां हो रही हैं.

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने कैंडिडेट के नामों का ऐलान भी शुरू कर दिया है. आज यानी 17 मार्च को बीजेपी की पहली लिस्ट आने वाली है. वहीं कांग्रेस अब तक 4 लिस्ट जारी कर चुकी है. अन्य दलों ने भी कैंडिडेट के नामों का ऐलान शुरू कर दिया है. अब 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पता चलेगा कि अगले 5 साल कौन सी पार्टी सत्ता में रहेगी.

Main Bhi Chowkidar Social Media Reactions: पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे जोड़ा चौकीदार तो सोशल मीडिया पर लोग बोले- अब राहुल गांधी क्या करेंगे!

Goa Chief Minister Manohar Parrikar: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत बिगड़ी, मिलने पहुंचे बीजेपी नेता, जल्द हो सकता है अगले सीएम के नाम पर फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App