Sunday, December 4, 2022

केसीआर ने बदला पार्टी का नाम, भाजपा ने कहा- नाम बदलना मतलब सूअर को लिपस्टिक लगाने जैसा

हैदराबाद. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कर दी है, इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी टीआरएस का भी नाम बदल दिया है. उन्होंने टीआरएस का नाम बदल बीआरएस कर दिया है. इसपर राज्य में भाजपा इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने इसका मजाक उड़ाते हुए कहा है कि केसीआर का नई पार्टी बनाना वैसे ही है जैसे किसी सुअर को लिपस्टिक लगाना. बता दें कि केसीआर ने अपनी तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति कर दिया है. इसी पर भाजपा ने टीआरएस पर तंज कसा है.

नेम चेंजर बने केसीआर

बता दें कि केसीआर की पार्टी के झंडे पर पहले की ही तरह कार का निशान रहेगा, वहीं इसकी आउटलाइन भारत के नक्शे की तरह रखी गई है. केसीआर की राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च के बाद उनके बेटे केटीआर को जवाब देते हुए बंदी संजय कुमार ने कहा, टीआरएस से नाम बदलकर बीआरएस करना तो किसी सुआर को लिपस्टिक लगाने की तरह है. उन्होंने कहा, केटीआर कह रहे हैं कि उनके पिता गेमचेंजर होने वाले हैं लेकिन गेम चेंजर की जगह उनके पिता तो नेम चेंजर बन गए हैं.

भाजपा का तंज

गौरतलब है, केटीआर भारत राष्ट्र समिति पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हैं. वहीं तेलंगाना में भाजपा के प्रवक्ता के कृष्ण सागर राव ने कहा, जो पार्टी राज्य में ही संकट का सामना कर रही है और वित्तीय संकट से जूझ रही है उसे राष्ट्रीय पार्टी बनाना किसी काम का नहीं है. उन्होंने कहा, मुझे आश्चर्य है कि आखिर टीआरएस से नाम बदलकर बीआरएस कर देने से कोई पार्टी राष्ट्रीय पार्टी कैसे बन सकती है. किसी पार्टी के पास हर राज्य में अच्छा समर्थन होना चाहिए तभी वो राष्ट्रीय पार्टी बन सकती है, और केसीआर को लग रहा है वो बस नाम बदलने से अपनी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बना लेंगे.

 

AIIMS Bilaspur: 750 बेड, 1470 करोड़ में बना और 247 एकड़ में फैला है बिलासपुर एम्स, जानिए खासियत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘AIIMS बिलासपुर’ का किया उद्घाटन, सामने आई तस्वीरें

Latest news