Tuesday, October 4, 2022

Bihar: RJD नेता मनोज झा बोले- 2017 से 2020 तक के जनादेश की हो रही है घर वापसी

Bihar:

पटना। बिहार की राजनीति में आज इतिहास एक बार फिर से दोहराएगा। कभी एक दूसरे की सियासी दुश्मन रही जेडीयू और आरेजडी एक बार फिर से में राज्य की सत्ता में काबिज होने वाली है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दूसरी बार एनडीए का साथ छोड़ते हुए महागठबंधन का दामन थाम लिया है।

इसी बीच राष्ट्रीय जनता के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ये सिर्फ सरकार शपथ नहीं लेने जा रही है बल्कि 2017 से लेकर 2020 तक के जनादेश की घर वापसी हो रही है।

बिहार ने देश को संदेश दिया है

मनोज झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज का शपथग्रहण समारोह बेहद महत्वपूर्ण है। ऐसे दौर में जब मौजूदा सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने ये तय कर लिया है कि वो लोकतांत्रिक मूल्यों को क्षत-विक्षत कर देगी। बिहार देश को एक संदेश दिया है।

बीजेपी ने जेडीयू पर साधा निशाना

जेडीयू से गठबंधन टूटने पर पार्टी आलाकमान से लेकर प्रदेश नेतृत्व तक सभी सदमे में हैं। नीतीश कुमार के पाला बदलने पर बिहार बीजेपी के नेता बुरी तरह भड़के हुए है। इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार एकबार फिर भ्रष्टाचार की गोद में चले गए हैं।

रविशंकर ने नीतीश से पूछा सवाल

पटना साहिब से लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार फिर से भ्रष्टाचार के गोद में चले गए हैं। उन्होंने 2017 में क्या कहा था? रेलवे भर्ती, मॉल, रेलवे होटल को रांची में बेचने के मामले में भारी घपला हुआ है। जिसपर तेजस्वी ने कहा था कि मैं अपने वकील से बात करूंगा। क्या अब नीतीश जी को जवाब मिल गया?

कभी लगा ही नहीं छोड़ कर चले जाएंगे

नीतीश कुमार के खिलाफ प्रदर्शन में भाजपा नेता शाहनवाज़ हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश जी साथी अच्छे नहीं हैं। ‘अच्छा सिला दिया हम लोगों के प्यार का’ ये तो बड़ी गलत बात है। जब भी मिले कभी आभास नहीं हुआ कि वे छोड़ कर जाएंगे। हुसैन ने आगे दावा करते हुए कहा कि लोकसभा के चुनाव में 40 सीट भाजपा जीतेगी।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news