Thursday, December 1, 2022

क्या बिहार तेजस्वी को दे देंगे नीतीश? CM पद छोड़ने के दिए संकेत

पटना. मंगलवार की शाम बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान स्थित ज्ञान भवन में बिहार सरकार के पशु एवं मत्स्य संसाधन विकास विभाग द्वारा नवनियुक्त पशु चिकित्सा पदाधिकारी एवं मत्स्य विकास पदाधिकारियों के बीच नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे थे, इसी दौरान जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब सभा को संबोधित करने का मौका मिला तो उसी दौरान सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में संबोधित कर दिया. बस फिर क्या था कुछ ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

भाजपा का नीतीश पर वार

नीतीश का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर दया की नजरों से प्यार दिखाने लगी है, भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने बिहार के मुख्यमंत्री किस देश ने जुबान पर दया की नजरों से प्यार दिखाते हुए कहा कि जिस तरह से भरी सभा में बिहार के मुख्यमंत्री ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बिहार की संज्ञा दी इससे लग रहा है कि पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने लय में नहीं है, वो इस समय अपने होशो हवास में नहीं है. बिहार के मुख्यमंत्री या तो पॉलिटिकल एमनेसिया के शिकार हैं, या फिर पॉलिटिकल टिमेंशिया के शिकार हैं, लेकिन जिस तरीके से मुख्यमंत्री की जुबान बार-बार लड़खड़ा रही है.

ऐसे लग रहा है कि मुख्यमंत्री बिहार कहीं और ही खोए हुए हैं, और हाल के दिनों में जिस तरह से आरजेडी के कई मंत्री – मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार को लेकर सीधा हमला बोल रहे हैं. मुख्यमंत्री बेसहारा नजर आ रहे हैं, अब देखा जाए तो फतेहाबाद की रैली में भी मुख्यमंत्री कॉन्फिडेंस बिल्कुल गड़बड़ा चुका था वह लय में ही नहीं थे, अब लगता है कि आश्रम जाने की तैयारी है. बिहार के मुख्यमंत्री अपने सिपहसालार ललन सिंह को लेकर निश्चित तौर पर आश्रम की ओर रुख कर सकते हैं.

 

Raid On PFI: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, PFI देश के दुश्मन और अलकायदा की परछाई है

Latest news