Friday, September 30, 2022

BJP मतलब बड़का झुट्टा पार्टी, इन्हें देश के कोई लगाव नहीं- तेजस्वी यादव

पटना, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिल्ली पहुंचकर भाजपा पर करारा हमला बोला है.उन्होंने बीजेपी का मतलब बड़का झुट्टा पार्टी बताया है. उन्होंने कहा कि भाजपा वालों को सिर्फ ऊटपटांग काम करने में मजा आता है. तेजस्वी ने यह भी कहा कि अगर भाजपा को बिहार से लगाव होता तो अब तक इसे विशेष राज्य का दर्जा दे दिया जाता. हर जगह रोजगार पर चर्चा हो रही है, लेकिन इस पार्टी को इससे कोई लेना-देना नहीं है. दरअसल, तेजस्वी यादव बिहार में उपमुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले पिता लालू प्रसाद यादव का आर्शीवाद लेने दिल्ली पहुंचे हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने भाजपा को झुट्टा बताया है.

क्या भाजपा ने 19 नौकरियां भी दी?

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि भाजपा ने राज्य में 19 लाख नौकरियां देने की बात कही थी, लेकिन क्या उन्होंने 19 नौकरियां भी दीं? इसी तरह देश में 2 करोड़ नौकरियां देने की बात करते थे, लेकिन देते 80 लाख नौकरियां ही थे. तेजस्वी यादव ने यह भी आरोप लगाया कि इस समय उनका एक एडिटेड वीडियो चलाया जा रहा है जिसमें वो रोजगार की बात कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा गिरिराज सिंह को पीएम मोदी से नौकरियों और विशेष पैकेज के बारे में पूछने का साहस करना चाहिए, जिसका उन्होंने राज्य को वादा किया था. भाजपा झूठों की पार्टी है, इसलिए उनका नाम बड़का झुट्टा पार्टी है.

सोनिया से मिलने पहुंचे तेजस्वी

बता दें कि बीते दिन ही तेजस्वी यादव ने बताया था कि दिल्ली पहुंचते ही वो कुछ विपक्षी नेताओं से मिलेंगे, जिनमें से अरविंद केजरीवाल से उनकी बात हुई है, और उनसे मुलाकात भी होगी. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करने पहुंचे हैं.

मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द

बीती 10 अगस्त को बिहार में नया इतिहास लिखा गया, जिसके मुताबिक आरजेडी के समर्थन से अब नीतीश कुमार नई सरकार बना चुके हैं. नीतीश कुमार ने 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री की कुर्सी मिली. अब जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है, अटकलें हैं कि लालू की मुहर से ही मंत्रिमंडल में एंट्री मिल सकेगी. ऐसे में तेजस्वी यादव नामों की सूची लेकर दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर पहुँच गए हैं और मंत्रिमंडल के नामों पर मुहर लगने के बाद जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.

 

 

Latest news