Friday, September 30, 2022

बिहार पहुंचकर Amit Shah ने दे दी Lalu Yadav को नसीहत, कहा- नीतीश से बचकर रहना

पटना. गृह मंत्री अमित शाह इस समय बिहार पहुंचे हैं, बिहार के पूर्णिया में गृह मंत्री ने अपनी रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा को धोखा देकर सिर्फ अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए वो लालू के साथ जाकर मिल गए हैं, वो तो पाला बदलते रहते हैं. और मेरे यहाँ आने से उनके पेट में दर्द होने होने लगा है, आप ध्यान रखिएगा लालू जी नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में जाकर न बैठ जाए.

अब चारा घोटाले पर क्या बोलेंगे ?

पूर्णिया में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि ये तो सबको धोखा देते रहे हैं, पहले समाजवादी जॉर्ज फर्नांडिस के साथ धोखा किया और उनकी तबियत खराब होते ही उन्हें हटाकर खुद समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए, फिर लालू जी के साथ कपट किया. लालू जी आपको ध्यान रखिएगा कहीं नीतीश बाबू आपको छोड़ अब कांग्रेस के साथ न चले जाए.
वहीं, अमित शाह ने चारा घोटाले का भी जिक्र किया और कहा कि पहले तो नीतीश बाबू चारा घोटाले पर बहुत बोलते थे, लेकिन अब तो चारा घोटाला वाले उनके ही मंत्री बन गए हैं तो अब क्या करेंगे, या फिर अब बोलना ही बंद. शाह ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार एंटी कांग्रेस राजनीति की पीठ में छुरा घोंपकर आरजेडी और कांग्रेस से जाकर मिल गए हैं.

लालू काफी हैं झगड़े के लिए

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लालू को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि, “नीतीश कह रहे हैं कि मैं यहां झगड़ा करने के लिए आया हूँ, मैं यहां किसी से झगड़ा करने या किसी में झगड़ा कराने नहीं आया, लालू तो खुद काफी हैं झगड़ा करवाने में.”
इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने फिर एक बार बताया कि कैसे नीतीश अपने राजनीतिक फायदे के लिए तुरंत पाला बदल लेते हैं.

 

विदेश मंत्री जयशंकर को पीएम मोदी ने आधी रात में किया फोन, पूछा- जाग रहे हो? जानिए पूरा किस्सा

अखिलेश यादव ने की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात, आजम खान को लेकर की बातचीत

 

Latest news