Bhupesh Baghel Father arrested

छत्तीसगढ़ की सियासत थमने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुर्खियों में घिर आए हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ के मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता ( Bhupesh Baghel Father arrested ) नन्द कुमार बघेल को पुलिस ने 15 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

रायपुर पुलिस ने नन्द कुमार बघेल को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल को रायपुर पुलिस ने 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि नन्द कुमार बघेल ने बीते दिनों ब्राह्मण समुदाय पर आपत्तिजनक टिपण्णी की थी, जिसके बाद मामला बढ़ गया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. FIR दर्ज होते ही उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. अब 21 सितम्बर को उनकी कोर्ट में पेशी होनी है. बता दें कि नंदकुमार बघेल लखनऊ शिक्षक भर्ती में गलत आरक्षण प्रक्रिया अपनाने पर धरना दे रहे युवाओं के बीच 30 अगस्त को पहुंचे थे और वहां उन्होंने उनका समर्थन किया था, इस धरने में उन्होंने ब्राह्मणों को विदेशी बताते हुए बयानबाजी की थी. उन्होंने कहा था कि “ब्राह्मण विदेशी हैं, जिस तरह अंग्रेज यहां से गए, वो भी यहां से जाएंगे. ब्राह्मण सुधर जाएं, या तो जाने के लिए तैयार रहे.”
बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ही अपने पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा था.
उन्होंने कहा कि “पिता के रूप में उन्हें पूरा सम्मान, लेकिन माहौल बिगाड़ने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सीएम बघेल ने कहा था कि कानून सब के लिए बराबर है, चाहे मेरे पिता ही क्यों न हों.”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर