Monday, December 5, 2022

भगवंत मान के प्लेन से उतारे जाने की जांच करवाएगा नागरिक उड्डयन मंत्रालय

नई दिल्ली. पंजाब इस समय सुर्खियों में बना हुआ है, इसके सुर्ख़ियों में बने होने की दो वजहें हैं. एक तो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का एमएमएस कांड और एक भगवंत मान का जर्मनी में प्लेन से उतारा जाना. हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इन खबरों का खंडन किया है. दरअसल, बीते दिन शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा था कि भगवंत मान को जर्मनी में प्लेन से उतार दिया गया क्योंकि उन्होंने ज्यादा पी रखी थी. इस मामले पर अब सियासत हो रही है, जहाँ विपक्ष आम आदमी पार्टी पर हमलावर है तो वहीं आम आदमी पार्टी ने इन खबरों का खंडन करते हुए इन्हें निराधार बताया है. वहीं अब नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने इस मामले में हस्तक्षेप किया है और कहा है कि इस मामले की जांच करवाई जाएगी.

क्या बोले सिंधिया

भगवंत मान के वायरल वीडियो के मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘घटना अंतरराष्ट्रीय धरती पर हुई थी इसलिए हमें तथ्यों के बारे में सुनिश्चित होना होगा. सही डेटा उपलब्ध कराना लुफ्थांसा पर निर्भर करता है, और मुझे इस मामले में जांच करवाने के लिए बहुत लोगों ने अनुरोध किया है जिसके बाद मैं निश्चित रूप से इस मामले की जांच करूंगा.’

आम आदमी पार्टी ने दी सफाई

इस मामले में पंजाब सरकार के अधिकारियों ने सफाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को कई अहम मीटिंग्स करनी थी, ऐसे में उन्होंने यात्रा के दौरान इसकी इजाज़त मांगी थी, लेकिन विमान के क्रू मेंबर्स ने उनकी बात नहीं मानी और उन्हें विमान से उतरना पड़ा. अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर को झूठा और निराधार बताया. आम आदमी पार्टी इस खबर को खारिज करते हुए सुखबीर सिंह बादल पर मुख्यमंत्री को बदनाम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये सब मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है.

वहीं, इस मामले में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मालविंदर सिंह कांग कहा कि, “हमारे विरोधियों का आईटी सेल एक्टिव हो गया, इसलिए मुख्यमंत्री को बदनाम करने की इस तरह की साजिश रची जा रही है.” मुख्यमंत्री अपने शिड्यूल के हिसाब से ही वापस आए हैं, ये सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है.

 

Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

 

Latest news