Bhagwant maan Viral Video:

नई दिल्ली, Bhagwant maan Viral Video: राजनीति में कदम रखने से पहले भगवंत मान कॉमेडी जगत का एक जाना-माना चेहरा थे, वो अपनी कॉमेडी के लिए काफी मशहूर थे. एक दौर ऐसा भी था जब भगवंत मान ने लाफ्टर चैलेंज में पार्टिसिपेट किया था और उस समय जज की कुर्सी पर बैठे थे नवजोत सिंह सिद्धू आज फिर समय का पहिया पलटा है और एक बार फिर सिद्धू और भगवंत मान आमने-सामने हैं लेकिन इस बार मैदान हंसी का नहीं बल्कि राजनीति का है.

जब राजनीति और गवर्नमेंट पर मारा था जोक

भगवंत मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी कॉमेडी सुन सिद्धू समेत अन्य लोग हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. इस वीडियो में भगवंत मान राजनीति पर मजाक करते हुए कहते हैं “मैंने एक नेता से पूछा राजनीति क्या होती है, तो उसने कहा कि राज को मनाने के लिए जो नीति अपनाई जाती है उसे राजनीति कहते हैं. इसी तरह मैंने एक बार एक नेता से पूछा की गवर्नमेंट का क्या मतलब है. तो उसने कहा जो हर एक मुद्दे पर गौर से सोचे और फिर उसे एक मिनट के अंदर भूल जाए उसे कहते हैं गवर्नमेंट.”

भगवंत मान के इस जोक पर जज की कुर्सी पर बैठे नवजोत सिंह ने खूब ठहाके लगाए थे लेकिन आज आलम कुछ और है आज भगवंत मान जहाँ मुख्यमंत्री के सबसे बड़े दावेदार के रूप में सामने आ रहे हैं तो वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.

कॉमेडी से कमाया खूब नाम

1992 में भगवंत मान क्रिएटिव म्यूजिक कंपनी में शामिल हुए थे और शो करना शुरू किया था. वह 2013 तक डिस्कोग्राफी के क्षेत्र में थे. भगवंत मान ने यूथ कॉमेडी फेस्टिवल कई और इंटर कॉलेज प्रतियोगिताओं में भाग लिया, जिससे वे मशहूर हुए. कॉमेडी के अलावा 1994 में उन्होंने ‘कचहरी’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. उन्होंने 2018 तक 12 से अधिक फिल्में की. इसके साथ ही भगवंत मान ने राजनीति, व्यापार और खेल जैसे कई गंभीर मुद्दों पर भी कॉमेडी की है.

 

यह भी पढ़ें:

ED Raid : अवैध बालू खनन मामले में ईडी ने पंजाब सीएम के भतीजे के घर मारे छापे

Bhagwant Mann as CM face in Punjab Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर