Babul Supriyo joins TMC

पश्चिम बंगाल. पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल ( Babul Supriyo joins TMC ) हो गए. उन्होंने 48 दिन पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेर-बदल के बाद भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था.

काम करने के लिए टीएमसी से जुड़ रहा हूँ – बाबुल सुप्रियो

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए. बाबुल को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और पार्टी सांसद डेरेक ओब्रायन ने TMC की सदस्यता दिलाई. उन्होंने 48 दिन पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेर-बदल के बाद भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था. भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वो भले बीजेपी छोड़ रहे हों, लेकिन किसी दूसरी पार्टी से नहीं जुड़ेंगे. उन्होंने आगे लिखा, “मैं हमेशा से भाजपा का सदस्य रहा हूं और रहूँगा.” लेकिन, कुछ देर बाद ही उन्होंने अपनी पोस्ट एडिट कर दी और उससे हमेशा BJP में रहने वाली लाइन हटा दी थी.

अब तृणमूल कांग्रेस से जुड़ने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि, “ममता पर बंगाल की जनता को भरोसा है. मैं काम करने के लिए TMC से जुड़ा हूँ. आज का दिन मेरे लिए बहुत बड़ा है. मुझे जनता की सेवा करने का मौका मिला है, मुझे अपने इस फैसले पर गर्व है.”

यह भी पढ़ें :

Covid-19 Booster dose : विशेषज्ञों ने माना देश में अभी कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज की नहीं है कोई ज़रुरत

UPSC CISF Interview Schedule यूपीएससी सीआईएसएफ साक्षात्कार का शेड्यूल जारी, 85 अभ्यर्थियों का चयन