Thursday, December 1, 2022

अशोक गहलोत के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सचिन पायलट ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली. राजस्थान कांग्रेस में एक बार सियासी चहलक़दमियां बढ़ गई हैं, कुछ दिनों से सब कुछ शांत था लेकिन अब एक बार सियासी सरगर्मियां शुरू हो गई है. दरअसल, अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार का कह दिया है. ऐसे में, अब अशोक गहलोत के बयान पर सचिन पायलट की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा ये सब गलत आरोप लगाए गए हैं.

क्या बोले पायलट

गहलोत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पायलट ने कहा कि अशोक गहलोत एक अनुभवी और वरिष्ठ नेता हैं, मुझे नहीं पता उन्हें मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप लगाने के लिए कौन भड़का रहा है, आज इन बयानों से ज्यादा पार्टी को मज़बूत करने की ज़रूरत है. पायलट ने कहा कि राहुल गाँधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं और ऐसे में सभी को इस यात्रा को सफल बनाने की कोशिश करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस समय वो प्रदेश अध्यक्ष थे तब भाजपा को करारी हार मिली थी. उनका कहना है कि इस समय प्राथमिक सिर्फ चुनाव जीतने की होनी चाहिए.

गहलोत ने पायलट के लिए क्या कहा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पायलट पर वार करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति के कारण हम 34 दिनों तक होटलों में बैठे रहे वो सरकार गिरा रहे थे. जो आदमी पार्टी के साथ गद्दारी कर चुका हो, उनके कारण हमारे एमएलए और मुझे 34 दिनों तक होटलों में रहना पड़ा, ऐसे व्यक्ति को लोग कैसे स्वीकार कर लेंगे. वहीं, राजस्थान में भावी मुख्यमंत्री के सवाल पर गहलोत ने कहा कि आज तो मैं ही मुख्यमंत्री हूँ. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कुर्सी छोड़ने को लेकर कोई इशारा किया गया तो उन्होंने कहा कि इशारा तो छोड़ों मुझे तो कोई इंडिकेशन भी नहीं मिला. उन्होंने कहा कि वो हाईकमान के साथ हैं और पायलट को कोई भी स्वीकार नहीं करेगा.

गलवान पर ऋचा चढ्ढा का विवादित ट्वीट, भड़की बीजेपी बोली- ‘थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस पर केस दर्ज हो’

Gujrat: क्या BJP के पास खत्म हो गए हैं मुद्दे?भारत जोड़ो यात्रा में मेधा पाटकर को लेकर हमलावर पीएम

Latest news