रामपुर. समाजवादी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व कबीना मंत्री आजम खान, पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम को रामपुर के एजेडी कोर्ट ने 2 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पिछले काफी समय से अदालत के बार बार आदेश के बाद भी आजम खान कोर्ट में हाजिर नहीं हुए.

अदालत में गैर हाजिरी की वजह से आजम खान और उनकी पत्नी व बेटे के खिलाफ कई बार कोर्ट ने जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया. सपा मुखिया अखिलेश यादव के करीबी और पार्टी के फायरब्रांड नेता कहे जाने वाले आजम खान किसी तरह गिरफ्तारी और पेशी से बचते रहे.

अदालत की कड़ी सख्ताई के बाद आखिरकार बुधवार 26 फरवरी यानी आजम खान को कोर्ट में पत्नी तंजीन और बेटे अब्दुल्लाह के साथ पेश होना पड़ा. जहां अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए आजम खान और उनकी पत्नी व बेटे को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया.

Amit Shah Meeting on Delhi Violence: दिल्ली हिंसा पर गृहमंत्री अमित शाह की बैठक, CM अरविंद केजरीवाल, उप राज्यपाल, मनोज तिवारी, सुभाष चौपड़ा रहे मौजूद

Donald Trump PM Narendra Modi Meeting in Delhi: हैदराबाद हाऊस में वार्ता के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से बोले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप- भारत में लोग आपसे प्यार करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर