लखनऊ, सपा नेता आजम खान की मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक और मामले में रामपुर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह कार्रवाई भाजपा नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर की गई है. आरोप है कि आजम खान ने रामपुर पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर मान्यता प्राप्त की थी.

कुछ दिन और करना होगा बेल का इंतजार

बताया जा रहा है कि इस मामले में 19 मई को रामपुर कोर्ट में सुनवाई होनी है. ये आजम खान के लिए बड़ा झटका इसलिए है क्योंकि इससे पहले तक उनके खिलाफ एक ही मामला दर्ज था और अगर उन्हें इस मामले में बेल मिल जाती तो वो जेल से रिहा हो जाते, लेकिन अब उन पर एक और केस दर्ज हो गया है. ऐसे में उनकी जेल से रिहाई को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. उनकी मुश्किलें अब पहले से ज्यादा बढ़ गई हैं.

बता दें कि अब तक आजम खान को 71 मामलों में पहले ही जमानत दी जा चुकी है, ऐसे में बीते दिन आज़म खान को एक आखिरी मामले में जमानत मिलते ही जेल से रिहाई मिल जाती, लेकिन ढाई घंटे की सुनवाई के बाद भी सपा विधायक को गुरुवार को जमानत नहीं मिल पाई, अब उनके एक खिलाफ एक और मामला दर्ज हो गया है, जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं. फिलहाल, उन्हें अपनी जमानत के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

गौरतलब है, रामपुर में अवैध निर्माण, जमीन हथियाने, सरकारी जमीन पर कब्जा, किताब चोरी और अतिक्रमण जैसे 87 मामलों में से 86 मामलों में आजम खान को जमानत मिल चुकी है. आजम खान फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद हैं.

 

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर