अयोध्या, उत्तर प्रदेश में राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर सियासत गर्माती नज़र आ रही है. इसी कड़ी में कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अब राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में न घुसने देने और लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर ना निकलने लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने राज ठाकरे को रोकने के लिए आंदोलन की शुरुआत कर दी है, जिसके लिए गोंडा समेत पूरे प्रदेश में पोस्टर लगाए जाएंगे. 5 जून को लाखों की संख्या में कार्यकर्ता सड़क जाम करेंगे और राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकेंगे.

भाजपा सांसद ने लगवाए ठाकरे के खिलाफ पोस्टर

दिल्ली से वापस लौटे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज कर्नलगंज में राज ठाकरे को राम नगरी अयोध्या न आने व सीमा में न घुसने देने के लिए रणनीति बनाई है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौगंध खाई कि उत्तर भारत का अपमान भगवान श्रीराम का अपमान है और बिना माफी मांगे राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में आने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने राज ठाकरे तुलना राक्षस से कर डाली और कहा कि ठाकरे हिंदूवादी नहीं है. अब देखने वाली बात है कि जब 5 जून को राज ठाकरे अयोध्या आएंगे तो बृजभूषण सिंह की क्या रणनीति होंगी, वो किस तरह से राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकेंगे.

माफ़ी मांगे राज ठाकरे- भाजपा सांसद

बीजेपी सांसद ने अपने हजारों कार्यकर्ताओं को सौगंध दिलाते हुए कहा कि, “हम सभी भगवान श्री राम के वंशज हैं और हमारा अपमान मतलब मर्यादा पुरषोत्तम राम का अपमान करना है. हम राम की सौगंध खाते हैं कि महाराष्ट्र से उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे जब तक हाथ जोड़कर उत्तर भारतियों से माफी नहीं मांगते तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि सब जानते हैं 2007 से उत्तर भारतीयों के नाम पर राज ठाकरे भेद कर रहे हैं और जिस मुंबई और मराठा की बात करते हैं उस मुंबई के निर्माण करने में 80% हिस्सेदारी देश के अन्य लोगों की है, जिसमें उत्तर भारतीय भी शामिल हैं. 

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर