Thursday, December 1, 2022

जेल में मसाज वीडियो लीक का मामला, अब HC का दरवाज़ा खटखटाएंगे जैन

नई दिल्ली. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. सत्येंद्र जैन इस समय जेल के एक सीसीटीवी फुटेज के वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी मामले में सत्येंद्र जैन ने याचिका भी दायर की थी, उन्होंने लीक वीडियो के प्रसारण को रोकने की मांग की थी. अब इस मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने याचिका पर कोई भी आदेश जारी करने से मना कर दिया है.

कोर्ट में क्या बहस हुई

राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले के बाद सत्येंद्र जैन के वकील ने कहा है कि वे इसे लेकर अब सीधा हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएंगे, उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट जाने की बात कही है. इससे पहले, राउज एवेन्यू कोर्ट में वीडियो लीक मामले में सुनवाई करते हुए सत्येंद्र जैन के वकील ने कहा था कि पिछले 24 घंटे में न तो सोशल मीडिया पर कुछ चला और ना ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ही कुछ चला, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कोर्ट की तरफ से अगर एक आदेश दे दिया जाए तो सब बंद हो जाएगा.

सत्येंद्र जैन के वकील की दलील पर अदालत ने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मैं बिना मीडिया की सुने उन्हें वीडियो चलाने से रोक दूँ? इस पर सत्येंद्र जैन के वकील ने कहा कि वो अदालत से मीडिया पर रोक लगाने का आदेश चाहते हैं ताकि एक निष्पक्ष ट्रायल हो सके. सत्येंद्र जैन के वकील ने मीडिया पर रोक लगाने को लेकर हाईकोर्ट के एक आदेश का हवाला भी दिया है और वीडियो के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है.

इसलिए हाईकोर्ट जाएंगे जैन

सत्येंद्र जैन के वकील की दलीलें सुनने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज ने कहा कि ये पावर सिर्फ हाईकोर्ट के पास ही है, वहीं, स्पेशल जज ने ये भी कहा कि उनके पास इस तरह का आदेश जारी करने का हक़ नहीं है, ऐसे में सत्येंद्र जैन अब इस मामले को हाईकोर्ट के पास जाने वाले हैं.

 

गलवान पर ऋचा चढ्ढा का विवादित ट्वीट, भड़की बीजेपी बोली- ‘थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस पर केस दर्ज हो’

Gujrat: क्या BJP के पास खत्म हो गए हैं मुद्दे?भारत जोड़ो यात्रा में मेधा पाटकर को लेकर हमलावर पीएम

Latest news