Arrest Warrant against Swami Prasad:

उत्तर प्रदेश. Arrest Warrant against Swami Prasad:  स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ मच गई है. इस्तीफे के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. इसपर वारंट पर अब स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपना जवाब दिया है, उन्होंने पार्टी पर तंज कस्ते हुए कहा कि, “पार्टी छोड़ते ही अचानक 7 साल पुराने मामले में अरेस्ट वारंट आ गया, मैं न्याय प्रक्रिया का सम्मान करता हूँ जो भी प्रक्रिया होगी, उसका सामना करूंगा. मैं भी हाईकोर्ट का वकील रहा हूँ.”

फैसला सोच-समझकर लिया जाता है- स्वामी प्रसाद मौर्या

ओबीसी के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के योगी कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी में भगदड़ का माहौल है कई नेता पार्टी छोड़कर सपा का दामन थाम रहे हैं. वहीं, दूसरी और बीजेपी के रणनीतिकार अमित शाह डैमेज कंट्रोल में जुट गये हैं. इसी बीच बड़ी बात यह हुई कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने के चलते सात साल पुराने मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट आया है. इसपर मौर्य ने कहा कि राजनीतिक फैसले कभी-कभी ही लिए जाते हैं. फैसला बेहद सोच समझकर लिया गया है. उन्होंने बीजेपी तंज कसते हुए आगे कहा कि यहाँ, चेहरा जरूर बदल गया है, लेकिन नीति और चरित्र नहीं बदला है.

बीजेपी छोड़ते ही स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

ये बात हैरत में डालने वाली है कि जैसे ही कल स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी केबिनेट से इस्तीफ़ा दिया उनकी मश्किलें बढ़ने लगी. दरअसल, धार्मिक भावनाओं को आहत करने के चलते सात साल पुराने मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट आया है. इसे बीजेपी की गन्दी राजनीती से जोड़कर देखा जा रहा है. बीजेपी पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि जो बीजेपी में रहता है वो साफ़ बाकी दाग. मामले में अरेस्ट वारंट जारी होने के सवाल पर स्वामी प्रसाद ने कहा कि वारंट आने दीजिए. मैं न्यायिक प्रक्रिया का सम्मान करता हूं. जो भी प्रक्रिया होगी, उसका सामना करूंगा. बहरहाल मैं भी हाईकोर्ट का एडवोकेट रहा हूं.

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर