हैदराबादः आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हैं और तेलुगू देशम पार्टी, कांग्रेस, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) समेत सभी दल जोर-शोर से लोकसभा और विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वाईएसआरसीपी की स्टार प्रचारक और पार्टी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला भी पार्टी के लिए जी-जान से प्रचार कर रही हैं. इस बीच एक चुनावी सभा में एक अजीबोगरीब वाकया घटा, जब एक व्यक्ति ने दिनदहाड़े उनकी हाथों से लाखों की अंगूठी चुरा ली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो में देखा जा रहा है कि वाईएस शर्मिला एक बस में बैठी हैं और खिड़की से हाथ निकालकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर रही हैं. इसी दौरान एक व्यक्ति उनसे हाथ मिलाता है और उंगली से उनकी अंगूठी खींचने लगता है. वाईएस शर्मिला हाथ छुड़ाने की कोशिश करती हैं लेकिन जबरदस्ती वह व्यक्ति उनकी अंगूठी निकाल लेता है.

सबसे दिलचस्प ये है कि यह घटना दिनदहाड़े घटी और वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. किसी वे चोर को पकड़ने की कोशिश नहीं की और वह कुछ ही पलों में वहां से गायब हो गया. पुलिस चोर को तलाश रही है और इलाके की सीसीटीवी को खंगाल रही है.

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश में 11 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग है और 9 तारीख को चुनाव प्रचार की आखिरी तारीख है. ऐसे में वाईएसएस कांग्रेस पार्टी के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने पूरी ताकत झोंक दी है. 

मालूम हो कि आंध्र प्रदेश में विधानसभा की कुल 175 सीटें हैं जिनमें टीडीपी, कांग्रेस और वाईएसआर के बीच कड़ी टक्कर है. वहीं 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस, टीडीपी और जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस के बीच मुकाबला है. 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम जारी किए जाएंगे.

उल्लेखनीय है कि बीते जनवरी को वाईएस शर्मिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि सोशल मीडिया पर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और बेवजह उनका नाम बाहुबली स्टार प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है. शर्मिला ने ये अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी और इसके लिए सत्तासीन पार्टी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) को जिम्‍मेदार ठहराया था.

BSP Mayawati On Bhim Army: बसपा सुप्रीमो मायावती का बीजेपी पर हमला, कहा- दलितों का वोट बांटने के लिए बीजेपी लड़वा रही है भीम आर्मी के चन्द्रशेखर को चुनाव

IPL 2019 CSK vs RR 12th Match Dream 11 Prediction: आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने, ये हो सकती है ड्रीम इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App