नई दिल्ली. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम 2019 की जीत को लेकर आश्वस्त हैं. इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि 50 साल तक हमें कोई नहीं हटा सकता. उन्होंने कहा कि विपक्ष गठबंधन बनाकर सत्ता में आने के सपने देख रहा है लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की स्वीकार्यता लगातार बढ़ रही है.

अमित शाह ने दावा किया कि हम 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत रहे हैं. इसके बाद हमें 50 साल तक कोई नहीं हटा सकता. उन्होंने कहा कि यह बात हम गर्व के आधार पर नहीं कह रहे बल्कि अपने काम के आधार पर कह रहे हैं. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने अमित शाह द्वारा कही गई बातों के बारे में प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव किया गया जिसमें कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबी, जातिवाद, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता रहित भारत का निर्माण कर रहे हैं. इसी वजह से विपक्षी पार्टियां बौखलाई हुई हैं और उनके पास सिर्फ एक ही एजेंडा है, ‘मोदी रोको, मोदी रोको.’ उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी ज्यादा सीट और ज्यादा वोटों से जीतेगी.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्ष दिन में सपने देख रहा है जिसके पास ना कोई नेता है और ना कोई रणनीति. उनकी सिर्फ एक ही राजनीति है मोदी रोको और लोग नकारात्मक राजनीति पसंद नहीं करते. उन्होंने कहा कि मोदी औऱ शाह की जोड़ी के पास करीब 350 सांसद और 1500 विधायक हैं. पार्टी का लक्ष्य है कि वह विपक्ष को काम के आधार पर जवाब देगी.

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विपक्ष पर पीएम नरेंद्र मोदी का हमला, कहा- महागठबंधन की नीति अस्पष्ट और नीयत भ्रष्ट

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया जेय भारत अटल भाजपा का नारा, जानें अहम बातें