नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बाद से पार्टी में भूचाल थमता नहीं दिखाई दे रहा है. शुक्रवार सुबह संसद सदस्य भगवंत मान के इस्तीफा देने के बाद अब अमन अरोड़ा ने भी पार्टी उप प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया है. अमन ने अपना दिल्ली की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भेजा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी.

केजरीवाल के बिक्रम मजीठिया के माफी मांगने के बाद से पार्टी बिखरती हुई नजर आ रही है. जहां एक तरफ पंजाब के आप विधायकों की बैठक लगातार जारी है तो वहीं अभी तक पार्टी के दो अहम लोग इस्तीफा दे चुके हैं. भगवंत मान के बाद अब अमन अरोड़ा ने पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. केजरीवाल के माफीनामे के बाद से पार्टी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं.

सूत्रों की मानें तो केजरीवाल के माफीनामे के बाद पंजाब में आप विधायकों की बैठकों में क्यों न अपने आप को नेशनल यूनिट से अलग कर दिया जाए. इस बात की पुष्टि एक सीनियर विधायक ने भी की है लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि अंतिम फैसला क्या इसका पता शाम तक की चल पाएगा.

यह भी पढ़ें- मजीठिया से केजरीवाल की माफी पर पंजाब आप में विधायकों की बगावत, खैहरा ने पूछा- सरेंडर या सेटिंग ?

मजीठिया से केजरीवाल की माफी से भड़के सांसद भगवंत मान का आम आदमी पार्टी पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App