लखनऊ, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की सरकार पर जमकर निशाना साधा है. यूपी चुनाव के बाद एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने बिजली संकट से लेकर चंदौली की घटना पर सरकार पर हमला किया है.

बिजली संकट पर क्या बोले अखिलेश

अखिलेश यादव ने बिजली संकट को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है, ये कॉन्टिन्यूटी की सरकार है. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अगर पहले से इंतज़ाम किए होते तो आज लोगों को ऐसे संकट से नहीं जूझना पड़ता. अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि “वे रिफॉर्म कर रहे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि सब बेच दें. अखिलेश ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि वो अपने चुनावी वादें पूरे करें, किसानों से मुफ्त बिजली का वादा किया गया लेकिन अब तक किसानों को मुफ्त बिजली क्यों नहीं मिल रही है.

चंदौली घटना पर क्या बोले अखिलेश

अखिलेश यादव ने चंदौली घटना पर भी सरकार को आड़ेहाथों लिया. उन्होंने कहा कि चंदौली की घटना, योगी सरकार में हुई कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी ऐसी ही घटनाएं गोरखपुर, हाथरस में हो चुकी हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चंदौली घटना पर जाति के आधार पर भेदभाव हो रहा है. उन्होंने अन्याय करने वाले लोगों की गिनती करने की भी मांग की है.

शिवपाल यादव पर क्या बोले अखिलेश

अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव की ओर से किए गए ट्वीट पर कहा कि “मैंने उनका ट्वीट नहीं पढ़ा है. आज सवाल चंदौली का है, आप सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारकबाद, गंगा-जमुनी तहजीब बनी रहनी चाहिए.”

 

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर