Akhilesh Yadav on IT raid at Pushparaj jain:

उत्तर प्रदेश. Akhilesh Yadav on IT raid at Pushparaj jain: उत्तर प्रदेश पुलिस फिलहाल राज्य के इत्र कारोबारियों पर छापेमारी कर रही है, इसी क्रम में पीयूष जैन के बाद अब इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की.

BJP छापेमारी कर फैला रही दुर्गन्ध

आज समाजवादी पार्टी के इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के कानपुर, कन्नौज, दिल्ली, मुंबई और लखनऊ के 35 ठिकानों पर छापेमारी की गई. पुष्पराज जैन अखिलेश यादव के काफी करीबी थे. इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के ठिकानों पर हुई छापेमारी पर अब समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी पूरे राज्य में दुर्गन्ध फैला रही है, इनसे विकास का काम तो होता नहीं है, ये बस ऐसी ही राजनीती करते हैं लेकिन, समाजवादी इनसे घबराने वालों में से नहीं है.” अखिलेश ने आगे कहा कि कन्नौज का इतिहास हमेशा से सुगंध का रहा है लेकिन अब भाजपा यहाँ दुर्गन्ध फैलाने का काम कर रही है.

कन्नौज में कईं इत्र करोबारियों के घर छापा पड़ा

इससे पहले डीजीसीआई आयकर विभाग की टीम ने दूसरे इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर कानपुर व कन्नौज में छापेमारी की थी जिसमें लगभग 200 करोड़ से अधिक धन, 23 किलो सोना, 250 किलो चांदी और चंदन के तेल समेत अन्य बेशकीमती चीजें बरामद हुए थे. तब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीयूष जैन को अपनी पार्टी का बताने से इनकार करते हुए कहा था कि भाजपा ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर छापेमारी की है.

 

यह भी पढ़ें:

Punjab Elections: पंजाब में सिर्फ 695 ट्रांसजेंडर मतदाता, पंजीकरण के लिए मुहिम

WHO Warning On Covid चरमरा सकती है दुनिया की स्वास्थ्य व्यवस्था

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर