Saturday, February 4, 2023

रामपुर में अखिलेश यादव का चुनाव प्रचार, कहा- भाजपा ने प्रदर्शन कर रहे किसानों की जान ली !

रामपुर. उत्तर प्रदेश में इस समय तीन सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिसमें रामपुर सीट भी शामिल हैं. ऐसे में, तीनों सीटों को लेकर चुनाव प्रचार भी ज़ोर-शोर से किए जा रहे हैं. भाजपा और सपा चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए रामपुर पहुंचे हैं. यहाँ उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने क्या कहा

रामपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. यहाँ अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा – भाजपा ने किसानों पर अत्याचार किया है, भाजपा यहाँ किसानों के साथ गलत कर रही है. इतना ही नहीं, अखिलेश ने ये भी कहा कि ये सरकार को गिराने का चुनाव है और इसमें सपा और भाजपा में सीधी टक्कर है. उनका कहना है कि भाजपा ने किसानों के प्रदर्शन कर रहे किसानों की जान ली है.

चाचा शिवपाल ने अखिलेश को दिया ये नाम

त्तर प्रदेश की तीन सीटों पर उपचुनाव होना है, ऐसे में प्रदेश में सियासी पारा हाई है. इसी कड़ी में मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे शिवपाल यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को एक ख़ास सलाह दे दी है. इतना ही नहीं चुनाव प्रचार करते हुए शिवपाल यादव ने जनसभा में अखिलेश यादव को नया नाम दे दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मुलायम सिंह यादव को नेताजी कहकर बुलाया जाता था उसी तरह से आज से अखिलेश यादव को छोटे नेताजी के नाम से बुलाया जाएगा. इस दौरान शिवपाल यादव ने भाजपा के मैनपुरी से उम्मीदवार रघुराज शाक्य की तुलना बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते से कर दी. गौरतलब है, मैनपुरी लोकसभा सीट पर मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उपचुनाव हो रहा है. समाजवादी पार्टी ने इस सीट से डिंपल यादव को टिकट दिया है. जबकि भाजपा ने रघुराज सिंह शाक्य पर दांव चला है.

गुजरात चुनाव: 19 जिलें…89 सीटें…788 उम्मीदवार… 2 करोड़ वोटर कर रहे हैं फैसला

Layoffs : अब H&M करने जाए रही हैं अपने इतने ज़्यादा कर्मचारियों की छंटनी, यूक्रेन-रूस युद्ध है बड़ी वजह

Latest news