Ajay Mishra Teni

उत्तर प्रदेश. बीते दिनों SIT ने लखीमपुर खीरी हिंसा ( Lakhimpur Kheri Incident ) में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ( Ajay Mishra Teni ) के बेटे आशीष मिश्रा ( Aashish Mishra ) को दोषी करार किया है. आशीष मिश्रा के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज होने के बाद उनके पिता केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने पत्रकारों के सामने अपना आपा खो दिया. उन्होंने पत्रकारों के साथ बदतमीज़ी भी की.

रिपोर्टर पर भड़के अजय मिश्रा

आज उत्तर प्रदेश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी मदर चाइल्ड केयर सेंटर ( Mother Child Care Centre ) में ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कुछ पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और उनके बेटे आशीष मिश्रा ( Aashish Mishra ) की गिरफ्तारी पर उनसे सवाल पूछने लगे. इसपर, अजय मिश्रा आग बबूला हो गए और उन्होंने पत्रकारों के साथ बदतमीज़ी शुरू कर दी. उन्होंने पत्रकारों से कहा, “तुम्हारा दिमाग ठनक गया है क्या बे, जिस काम के लिए आए हो उस बारे में सवाल पूछो न. और सबसे पहले अपना फोन बंद करो.”

रिपोर्टर को दिया धक्का

उत्तर प्रदेश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी पत्रकार से बदतमीज़ी करने के बाद इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने पत्रकार को धमकाया और साथ ही धक्का भी दिया. रिपोर्टर ने जब फिर से उनसे उनके बेटे की गिरफ्तारी को लेकर सवाल पूछा तो अजय मिश्रा भड़क उठे और उन्हें मारने को दौड़ पड़े.

भाजपा आलाकमान ने अजय मिश्रा को बुलाया दिल्ली

लखीमपुर खीरी काण्ड में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा के दोषी करार किए जाने के बाद भाजपा हाईकमान ने अजय मिश्रा को बातचीत के लिए दिल्ली बुलाया है. वहीं, दूसरी ओर विपक्ष लगातार अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग कर रहा है.

बेटे से मिलने पहुंचे थे अजय मिश्रा

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को जैसे ही मामले में बेटे पर पर धाराएं बढ़ाए जाने की खबर मिलते ही बीते दिन वे बेटे से मिलने जेल पहुंच गए थे. इस दौरान उन्होंने बेटे को सांत्वना दी व ढांढस बाँधाया था.

यह भी पढ़ें:

Group Captain Varun Singh dies: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर इन राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक

Success Story of Leena Nair लीना नायर की सफलता का राज जान चौंक जाएंगे आप, कैसे बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप की सीईओ

 

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर