नई दिल्ली: एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. दरअसल बीते दिन ओवैसी हैदराबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. जहां उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में अफराजुल की लव जिहाद के नाम पर हत्या कर दी गई लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री ने इस मामले में कोई आलोचना नहीं की. इसके आगे ओवैसी ने कहा कि यह बात साफ तौर पर जाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों को खारिज नहीं करना चाहती है.

इसके आगे ओवैसी ने कहा कि बीजेपी सरकार अल्पसंख्यक समुदाय पर अत्याचार करने वाले लोगों का विरोध नहीं करना चाहती है. जिस तरह राजस्थान में अफराजुल की कुल्हाड़ी और तलवार मार कर बेरहमी से हत्या की गई, यह हमला उसके शरीर पर नहीं बल्कि देश के सविंधान पर हमला हुआ है. अफराजुल की हत्या करने वाले हत्यारे ने उसे नहीं बल्कि देश को जलाया है. जिसके बाद ओवैसी बोले की गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि वे लोग मंदिर चाहते हैं या मस्जिद.

देश के प्रधानमंत्री का यह बयान चौंकाने वाला है क्योंकि, वे किसी विशेष समुदाय नहीं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं. संविधान की लेकर भी देश के पीएम सिर्फ मंदिर की बात करते हैं. इसके आगे ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हिंदुत्व के पीएम हैं या देश के?. आपको बता दें कि बीते दिनों चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने राम मंदिर मुद्दे पर सवाल किया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी से पूछा था कि पार्टी तय करले कि वो मंदिर चाहती है या मस्जिद. इसके अलावा भी गुजरात में प्रचार के दौरान पीएम मोदी कई बार राम मंदिर का मुद्दा उठा चुके हैं.

महाबहस: गुजरात चुनाव के पहले चरण में मतदान के बाद किसका पलड़ा भारी?

क्या मोहन भागवत CJI हैं जो बोल रहे हैं कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा: असदुद्दीन ओवैसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App