नई दिल्ली.  Asaduddin Owaisi  अपने बयानों और टिपण्णियों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहने वाले AIMIM चीफ ओवैसी ने सहारनपुर में आयोजित सभा में हिंदू को वोट बैंक करार करते हुए बड़ा बयान दिया. ओवैसी ने कहा कि भारत में कभी मुस्लिम वोट बैंक था ही नहीं और न रहेगा, हमेशा से देश में हिंदू वोट बैंक था है और रहेगा. इसके साथ ही ओवैसी ने अपने इस बयान का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया है.

भारत में मुस्लिम नहीं, हमेशा से हिंदू वोट बैंक था और रहेगा: ओवैसी

उत्तर प्रदेश के सहरानपुर में आयोजित AIMIM की सभा में पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदू को वोट बैंक बताकर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. ओवैसी ने सभा में कहा कि भारत में कभी मुस्लिम वोट बैंक नहीं था, यहां हिंदू ही हमेशा से वोट बैंक था और रहेगा. इसके अलावा उन्होंने साथ ही उन्होंने NRC और CAA को लेकर भी सरकार पर जमकर निशाना साधा. ओवेसी ने कहा अगर मुझसे कोई नफरत रखता है तो मैं कहता हूं कि मैं कोई मुस्लिम नेता नहीं हूं, न ही मुसलमानों का नेता बनने की मेरी ख्वाहिश है. मैं चाहता हूं कि हमारे बुजुर्गों ने जिस देश के लिए, जिस सरजमीं के लिए अपनी कुर्बानी दी है, उसी सरजमीं को हमारे खून की अहमियत नहीं है. आज हमें अपने ही अधिकारों के लिए भीख मांगनी पड़ रही है.

बीएसपी-एसपी पर भी साधा निशाना

AIMIM चीफ ने सभा को सम्बोधित करते हुए जनता से अपील करते हुए कहा कि स्लिम समाज को अब कांग्रेस, सपा और बसपा जैसे अवसरवादी दलों के बहकावे में नहीं आना चाहिए क्योंकि इन दलों ने मुसलमानों के वोट का इस्तेमाल केवल अपने राजनीतिक लाभ के लिए किया है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को अपना सियासी नेतृत्व तैयार करना होगा क्योंकि जिसके पास ताकत होती है उसी की सुनी जाती है और वही अपने हक को हासिल करता है. उन्होंने कहा ‘जब तक मुसलमान अपने वोटों से अपने नेताओं को नहीं चुनेंगे तक तक मुसलमान की आंखों में आंसू रहेंगे और वे सियासी पार्टियों से अपने हक की मांग करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें:

Delhi-Meerut Expressway : खत्म हुआ 5 महीने का मुफ्त सफर, 1 सितंबर से देना होगा टोल टैक्स

78 percent of the people of the country took the first dose of the vaccine, 35 percent took both the doses : देश के 78 फीसदी लोगों ने वैक्सीन की पहली डोज, 35 फीसदी को लगी दोनों खुराक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर