नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ओवैसी विश्व हिंदू परिषद वालों का मजाक बनाते दिख रहे हैं. दरअसल, ओवैसी हमेशा से अपने विवादित और करारे बयानों को लेकर जाने जाते हैं. बीजेपी और संघ हमेशा ओवैसी के निशाने पर रहा है. जिसके बाद अब वायरल हुए इस वीडियों में ओवैसी ने वीहिप का मजाक बनाते हुए कहा कि हमारी आबादी अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है. हमारी आबादी को देखकर विश्व हिंदू परिषद वाले डर गए हैं.

इसके आगे ओवैसी ने कहा कि हिंदू परिषद वाले अपने अधिवेशन में हिंदुओं से कहते हैं कि तुम लोग 4-4 बच्चे पैदा करो. लेकिन मैं कहता हूं कि खुद का एक भी नहीं कर पा रहे हो. अगर पैदा करने में कोई दिक्कत है तो यहां औरंगाबाद आ जाओ. क्योंकि यहां एक तारा पान शॉप है जहां 5 हजार रूपए का एक पान मिलता है. अगर उसे खालो तो टनाटन काम हो जाएगा. आगे ओवैसी ने कहा कि हम लोगों को तो जरूरत नहीं है, हम बगैर उस पान को खाए ही माशाअल्लाह है. गौरतलब है कि यह वीडियो गुरुवार को एक इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतेह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट से शेयर की है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए तारिक फतेह ने लिखा है कि भारत का एक नेता कैसे हिंदुओं का मजाक उड़ा रहा है. इसके आगे तारिक फतेह ने लिखा कि ये हिंदुओं के अधिक बच्चे पैदा न करने पर उनका मजाक उड़ा रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है लेकिन यह बात साफ नहीं हो पा रही है कि यह वीडियो कब और कहां का है. हां लेकिन यह जरूर पता चल रहा है कि ओवैसी किसी सभा को संबोधित करते हुए ऐसे बयान दे रहें हैं.

लोकसभा में तीन तलाक बिल पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी का PM मोदी पर तंज, कहा- गुजरात वाली भाभी को भी मिले न्याय

ट्रिपल तलाक बिल लोकसभा में पेश, ओवैसी ने किया विरोध, बोले- बिल में मूलभूत अधिकारों का हनन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App