Friday, February 3, 2023
spot_img

तेजस्वी और आदित्य ठाकरे ने की मुलाकात, CM नीतीश से भी मिले ठाकरे

मुंबई. साल 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां अभी से ही शुरू हो गई है. चुनाव से पहले ही विपक्षी एकता की कवायद की जा रही है. ऐसे में विपक्ष के नेता भी एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं. इसी कड़ी में शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नेता और महाराष्ट्र सरकार में पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने आज बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने काह है कि पहली बार उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की है, और देश के बेरोजगारी और विकास के मुद्दे पर चर्चा की है. उनका कहना है कि देश के सभी युवाओं को बेरोजगारी के मुद्दे पर एक साथ आना चाहिए और इसे प्रखरता से उठाना चाहिए.

आदित्य ठाकरे इस समय एक दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंचे हैं. इसी दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की और फिर तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार और आदित्य ठाकरे की मुलाकात करवाई. तेजस्वी ने ही नीतीश कुमार और आदित्य थारे की मुलाकात करवाई की थी. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करना आदित्य ठाकरे के दौरे का हिस्सा नहीं था लेकिन तेजस्वी ने दोनों की मुलाकात करवाई.

मुलाकात पर क्या बोले ठाकरे

तेजस्वी से मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा कि हर मुलाकात राजनीतिक नहीं होती. मुलाकात के बाद ठाकरे ने कहा कि ये युवाओं की मुलाकात थी और हमने तेजस्वी को मुंबई आने का न्योता भी दिया है. ठाकरे का कहना है कि इस मुलाकत ने एक नई दोस्ती को जन्म दिया है, और बेरोज़गारी के मुद्दे पर तो देश के हर युवा को साथ आना चाहिए.

गौरतलब है, जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है तब से नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव विपक्षी एकता की कवायद कर रहे हैं.

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल, मसाज के बाद शाही खाना खाते दिखे AAP नेता

Layoffs: अब HP करेगा बड़े स्तर पर कर्मचारियों की छंटनी, Tech Companies से उठ रहा लोगों का भरोसा

Latest news