सूरत, साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सूरत में भाजपा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में, सोमवार सुबह फिर से आप के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने बीजेपी कार्यालय पहुंचे, जहाँ उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी. इसी दौरान आप और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और भाजपा कार्यकर्ताओं ने आप समर्थकों की जमकर पिटाई कर दी.

शनिवार से शुरू हुआ था झगड़ा

बता दें भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच विवाद शनिवार को शुरू हुआ था. आप का आरोप है कि सूरत नगरपालिका में शनिवार को हुई सामान्य सभा में आप के पार्षदों को बोलने का मौका ही नहीं दिया गया, साथ ही दो प्रस्तावों पर चर्चा में आप के पार्षदों को शामिल न करते हुए सभा का समापन कर दिया गया. इसी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने शनिवार की पूरी रात सभागृह में बिताई थी. जिसके बाद रविवार सुबह भी भाजपा और आप के कार्यकर्ताओं की बहस हो गई जो सोमवार को झगड़े में तब्दील हो गई.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए

आप का आरोप है कि शनिवार को पूर्व पार्षद दिनेश कचड़िया को और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया से भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथापाई की थी. साथ ही, आप का यह भी आरोप है कि भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में सरेआम पीटा. वहीं, आप ने यह भी आरोप लगाया कि विरोध के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘भारत माता की जय’ और ‘खालिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए.

 

पार्टी से ऊपर नहीं हैं सिद्धू, अब एक्शन ज़रूरी’, पंजाब कांग्रेस प्रभारी ने सोनिया को लिखी चिट्ठी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर