पंजाब. इन दिनों पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आगमी वर्ष में होने वाले पंजाब चुनाव से पहले सियासी तल्खी शुरू हो गई है. इस क्रम में सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच शब्दों के तीर अब गुजरते समय के साथ दिन-ब-दिन तीखे होते जा रहे हैं. ऐसे में हर दिन पक्ष और विपक्ष के बीच तकरार देखने को मिल रही है. हाल ही में, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा, जिसके बाद अब आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू पर पलटवार किया है.

राघव चड्ढा के तीखे बोल

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच बयानी जंग छिड़ गई. हाल ही में, नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. सिद्धू ने किसान आंदोलन पर अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए कहा था कि “दिल्ली में भी किसानों को तय कीमत से कम मिल रहा है. केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार के निजी मंडी के कानून को लागू किया है. दिल्ली में किसानों का उत्पीड़न हो रहा है.”

सिद्धू के इस बयान पर आम आदमी पार्टी नेता ने पलटवार करते हुए कहा कि, “पंजाब की राजनीति के राखी सावंत नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस हाईकमान लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बोलने के लिए डांट लगा चुका है. कल तक का इंतजार कीजिए जब वे ( सिद्धू ) फिर से कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ आक्रामक हो जाएंगे.

 

यह भी पढ़ें :

Vaccination record on PM Modi Birthday : PM मोदी के जन्मदिन पर बना वैक्सीनेशन का नया रिकॉर्ड, एक दिन में लगाई गई दो करोड़ डोज़

Bachpan Ka Pyaar Mera Song Practice NCC के छात्रों ने बचपन का प्यार मेरा गीत पर की प्रैक्टिस, वीडियो वायरल