नई दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज पर छठ घाट की तैयारी के दौरान कथित तौर पर एक बीजेपी पार्षद ने हमला कर दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना दिल्ली के ग्रेटर कैलाश क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां छठ पूजा घाट तैयार करने के लिए बीजेपी नेताओं और आप विधायक सौरभ भारद्वाज के साथ गहमागहमी हो गई. इसी दौरान बीजेपी पार्षद सुभाष भडाना ने कथित तौर पर एमएलए सौरभ भारद्वाज पर हमला कर दिया. इसी दौरान बीजेपी पार्षद सुभाष भडाना ने कथित तौर पर एमएलए सौरभ भारद्वाज पर हमला कर दिया. 

2 और 3 नवंबर को छठ पूजा का त्योहार मनाया जा रहा है. दिल्ली में पूर्वांचल के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं. इसलिए दिल्ली सरकार हर साल जगह-जगह छठ पूजा के लिए घाट तैयार करती है. ग्रेटर कैलाश में छठ घाट की तैयारी को लेकर ही बीजेपी और आप नेताओं में बहस हो गई और बीजेपी पार्षद ने आप विधायक के साथ हाथापाई भी कर दी. 

आम आदमी पार्टी के नेता अंकित लाल ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों को पूर्वांचलियों से दिक्कत क्यों है? कभी बीजेपी सांसद बिधूड़ी पूर्वांचल वालों को गालियां देते हैं कभी तो कभी उनके पार्षद छठ घाट बनाने से रोकते हैं. 

यहां देखें वीडियो-

इससे पहले भी आप विधायकों और मंत्रियों पर हमले और पिटाई की खबरें आई हैं. इसी साल अगस्त महीने में तिमारपुर से आप विधायक पंकज पुष्कर की भी महिलाओं ने पिटाई कर दी थी. उस समय पुष्कर अपने क्षेत्र में राशन की दुकानों का मुआयना करने गए थे. इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से बीजेपी पर आरोप लगाए गए थे. हालांकि बीजेपी ने इससे साफ इनकार कर दिया और आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. 

Also Read ये भी पढ़ें-

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर की महिला ने कर दी सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जूता, चप्पल, थप्पड़, अंडा, स्याही और मिर्च पाउडर हमले किसने क्यों किया, तारीख टाइमलाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App