मुंबई. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने शिवसेना द्वारा लगातार सरकार पर किए जा रहे हमले को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि शिवसेना हमें देशभक्ति ना सिखाएं. फड़नवीस ने बिना नाम लिए एक अखबार के कार्यक्रम में कहा, ‘बीजेपी ने हमेशा देश के हित के लिए काम किया है. किसी का एअर कंडीशन रुम में बैठकर देशभक्ति के बारे में बोलना बहुत आसान है.’
 
 
शिवसेना के लगातार विरोध के बीच सीएम फड़नवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार में शामिल सभी मंत्रियों को पूर्ण स्वतंत्रता के साथ काम करने का अधिकार है. अगर इस चीज को लेकर शिवसेना के मंत्रियों के बीच कोई दिक्कत है तो उनसे बात किया जाएगा.
 
 
बता दें कि इन दिनों शिवसेना ने पाकिस्तान की गतिविधियों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. वे लगातार पाकिस्तानी कलाकारों और मोदी सरकार की नीतियों पर हमला कर रहे हैं.
 
कुछ दिनों पहले मुंबई के स्थित पार्टी कार्यालय में प्रधानमंत्री के विरोध में पोस्टर लगा था जिसपर बाद में शिवसेना ने सफाई दी कि यह नाराज कार्यकर्त्ताओं के गुस्से की वजह से हुआ था. 
 
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App