मुंबई. शिवसेना ने मुस्लिमों पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनसे वोट अधिकार छीना जाए.  अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने  ओवैसी बंधु‍ओं पर भी जमकर निशाना साधा है.  शिवसेना ने ओवैसी बंधुओं को संपोला कहा है. सामना में शिवसेना के नेता संजय राउत ने लेख में लिखा है कि देश में ओवैसी बंधु मुस्लिमों की वोट बैंक बनाने में लगे हुए हैं, लेकिन इससे राजनीति को कितना फायदा होने वाला है, लेकिन देश को नुकसान पहुंचता दिख रहा है.

ओवैसी बंधु मतलब पढ़े लिखे ‘हैवान’. उनका सपना हर राज्‍य में पाकिस्‍तान का निर्माण है. फिलहाल उनका ध्‍येय आंध्र में स्‍वतंत्र मुस्लिम राज्‍य का निर्माण करना है. राउत ने ‘मुंबई में ओवैसी की उछलकूद सावधान!

राउत ने लिखा है कि  ओवैसी बंधु मतलब पढ़े लिखे ‘हैवान’. उनका सपना हर राज्‍य में पाकिस्‍तान का निर्माण है. फिलहाल उनका ध्‍येय आंध्र में स्‍वतंत्र मुस्लिम राज्‍य का निर्माण करना है. राउत ने ‘मुंबई में ओवैसी की उछलकूद सावधान! बिल में संपोले भी हैं. इसके साथ ही मुस्लिमों से वोटिंग अधिकार छीनने की बात भी कही गई है. 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App