मुंबई. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि सुधीन्द्र कुलकर्णी पाकिस्तान के एजेंट है. उन्होंने ये भी कहा है कि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी भारत विरोधी है. उन्होंने भारत के विरोध में कश्मीर में गतिविधियां की हैं.

संजय राउत ने कहा है कि हमने कार्यक्रम को लेकर सीएम देवेन्द्र फड़णवीस को पत्र लिखा है. हम सीएम की भावनाओं का ख्याल करते हैं, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख़ुर्शीद महमूद कसूरी की किताब के विमोचन के ख़िलाफ़ हमने प्रदर्शन वापस नहीं लिया है.

इससे पहले संयज राउत ने कुलकर्णी पर कालिख पोतने को लेकर कहा कि कालिख पोतना हिंसा नहीं है. शिवसेना का रूप और आयोजन करने वालों की हालत आपने देखी है, उनका मुंह काला हो गया है और वो काला मुँह लेकर घूम रहे हैं.

बता दें कि सोमवार सुबह मुंबई के सायन इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सुधीन्द्र कुलकर्णी पर कालिख पोत दी थी. इस पर कुलकर्णी ने कहा कि वे कार्यक्रम स्थगित नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि ये मेरा अपमान नहीं बल्कि तिरंगे का अपमान है.

कुलकर्णी के कालिख पोते जाने की बीजेपी और कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने आलोचना की है. वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि वे इस घटना की निंदा करते हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App