नई दिल्ली. असद्दुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मुसलमानों की बदहाल स्थिति के लिए मोदी सरकार यूपी में अखिलेश सरकार को दोषी ठहराया है. अंग्रेजी अखबार इकॉनोमिक टाइम्स से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि भारत में मुसलमानों की जनसंख्या के हिसाब से देश की संसद में कम से कम 60 सांसद होने चाहिए. मुलायम पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि मुलायम खुद को मौलाना कहते हैं और अपने परिवार की शादियों में नरेंद्र मोदी को न्योता देते हैं. 
 
ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों की बदहाल स्थिति के लिए शिक्षा की कमी, सुरक्षा की कमी जैसी समस्याएं जिम्मेदार हैं. हज़ सब्सिडी का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि सब्सिडी में दिए गए पैसे को शिक्षा में लगाना चाहिए. कोई भी पार्टी इस बारे में सोचती ही नहीं है. ओवैसी ने कहा कि इन्हीं मुलायम जैसे कथित मौलाना लोगों के कारण हम डूबे हुए हैं. इन्हें मौलाना मुलायम कहते हैं लेकिन इन्होंने अभी तक क्या किया है? मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपियों में अभी तक कितने लोगों को सजा हुई है? कितने लोगों के खिलाफ मुकदमा चल रहा है? मुलायम सिंह को कैसे मौलाना मुलायम कह सकते हैं ? घर में शादी तो मोदी को अपने घर पर बुलाएंगे और वैसे हर जगह उन्हें अपना विरोधी बताते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App