नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुखिया मुलायम सिंह यादव की तारीफ की है. पीएम मोदी ने संसद में गतिरोध खत्म करने के लिए मुलायम के सकारात्मक कदम के लिए धन्यवाद दिया.

गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे के इस्तीफ़े की मांग को लेकर संसद नहीं चलने दे रही है. लेकिन कांग्रेस के इस विरोध के साथ सपा समेत कुछ दल साथ नहीं है. सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने संसद में जारी गतिरोध पर नाखुशी जताई थी.

मुलायम सिंह यादव ने चेतावनी भरे लहज़े में कहा था कि ये बहुत ज्यादा हो गया है, अगर आप लोग इसी तरह से विरोध करते रहेंगे तो हम आपका साथ नहीं दे पाएंगे. मुलायम ने कहा है कि अगर कांग्रेस सदन में बहस नहीं करेगी, तो वह उसका साथ नहीं देंगे. उन्‍होंने साफ कहा कि उनकी पार्टी ने सांसदों के निलंबन की वजह से संसद का बहिष्‍कार नहीं किया था. सपा को इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी, जेडीयू ओर टीएमसी का समर्थन भी मिला है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App