नई दिल्ली. मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी संसद के दोनों सदनों में विपक्षी पार्टियों का हंगामा जारी रहा. लोकसभा में हंगामा न थमता देख सदन की कार्यवाही को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. उधर राज्यसभा में सुषमा स्वराज के इस्तीफे और व्यापम पर चर्चा की मांग को लेकर हंगामा जारी है जिसके बाद सदन को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 

इससे पहले सुबह कांग्रेस के सांसद आज भी काली पट्टी पहन कर सदन में आए. कुछ सांसदों ने हाथ पर काली पट्टी बांध रखी थी, तो कुछ ने सिर पर. कल ही स्पीकर ने काली पट्टी पहन कर आने पर ऐतराज़ जताते हुए कहा था कि सांसदों को सदन की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए और इस तरह काली पट्टी पहनकर आना या प्लेकार्ड दिखाना उचित नहीं है.

आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आरोप लगाया कि विपक्ष का विरोध कैमरे पर दिखाया नहीं जा रहा है. वहीं राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का वादा किया था, लेकिन व्यापमं और ललितगेट पर उन्होंने चुप्पी साध ली है. राहुल ने कहा कि सुषमा स्वराज ने जो किया है कि वो अपराध है और अपराध के लिए लोग जेल जाते हैं. राहुल ने कहा कि हम साफ कर चुके हैं कि पहले आरोपी मंत्रियों के इस्तीफ़े हों फिर संसद चलेगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App