नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में MCD चुनाव में आज शाम प्रचार का शोर थम गया है, प्रचार के अंतिम दिन अलग-अलग पार्टी के उम्मीदवारों ने वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास करते नजर आए.
 
इस बार के एमसीडी चुनाव प्रचार में कुछ नई चीजें भी देखने को मिली है. इस उम्मीदवारों ने वोटरों को लुभाने के लिए उनके धर्म के जुड़ी चीजें बांटी. चिराग दिल्ली वार्ड से बीजेपी उम्मीदवार प्रतिभा चौहान ने लोगों के घर-घर जाकर तुलसी का पौधा देकर नई चलन की शुरुआत की.  
 
वहीं बदरपुर विधानसभा की हरिनगर वार्ड S 97-B से बीएसपी की सबसे कम उम्र की उम्मीदवार नेहा चौकन चुनावी मैदान में है, नेहा ने लोगों के बीच तुलसी का पौधा, क़ुरान, रामायण और चुडिया बँटकर वोट माँगती नज़र आई. इंडिया न्यूज के सवाल में नेहा ने कहा कि वो किसी को प्रलोभन देकर वोट नहीं मांग रही हैं. 
 
उन्होंने कहा कि हम सबका साथ और सबका विकास पर काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि 23 अप्रैल को दिल्ली के 272 निगम वार्डों के लिए मतदान होगा. इसके लिए 13,150 मतदात बूथ बनाए गए हैं. साथ में चुनाव के लिए 80 हजार कर्मियों और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है. 68 आदर्श मतदान केंद्र बनाए गए हैं.