बरेली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पार्टी के विधायकों को लगातार अनुशासन में रहने की अपील कर रहे हैं. लेकिन, कुछ नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फतेहगंज पश्चिमी स्थित टोल प्लाजा पर देखने को मिला, जहां सीतापुर के विधायक महेंद्र यादव ने टोल कर्मी को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि टोल कर्मी ने विधायक के काफिले की गाड़ी को रोक लिया था. जिससे नाराज विधायक ने टोलकर्मी की जमकर पिटाई की.
 

पिछली 17 अप्रैल को बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के साथ रामपुर की ओर से आ रहे थे. शाम करीब 7.45 बजे पर वह अपने काफिले के साथ फतेहगंज टोल प्लाजा पर पहुंचे. इस दौरान टोल टैक्स मांगने पर पहले तो विधायक की समर्थकों की टोल कर्मियों के साथ कहासुनी हुई और फिर खुद विधायक अपनी गाड़ी से उतरकर सीधे टोल कर्मियों से भिड़ गए और मारपीट की.

विधायक ने बैरियर हटाकर अपने काफिले की तीन गाड़ियों को बिना टोल टैक्स दिए निकलवा दिया. विधायक की गुंडई का यह नजारा टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसके आधार पर टोल कर्मियों ने फतेहगंज के थाने में मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस ने घटना दर्ज करने की बजाए मामले को रफा-दफा कर दिया.
 
पीड़ित ने फतेहगंज पश्चिमी बरेली थाने में लिखित शिकायत भी की है. लेकिन, दो दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख वो आज मुरादाबाद हाइवे के कंट्रोल रूम पहुंचा. अपनी शिकायत अपने अधिकार्रियों से की. टोल प्लाजा के मुख्य प्रबंधक का साफ़ कहना है कि आरोपी सीतापुर से बीजेपी विधायक महेंद्र यादव हैं.